CM Rise school के टीचर 9 तक करें ये काम वरना.....

DPI Bhopal (लोक शिक्षण संचालनालय) ने जारी किया आदेश 

CM Rise school के टीचर 9 तक करें ये काम वरना.....

9 जनवरी तक करें Choice filling नहीं तो कहीं भी हो सकती है पोस्टिंग

Cm rise school teacher exam देने वाले शिक्षकों के लिये जरूरी खबर है। 9 जनवरी तक यह काम कर लें वरना कहीं भी हो सकती है पोस्टिंग।

MP education system में बदलाब लेन के लिए प्रदेश में खोले जा रहे cm rise school में टीचर बनने के लिए परीक्षा देने वाले शिक्षकों के लिए बड़े काम की खबर है। जिन शिक्षकों ने cm rise school teacher exam दिया है वो आपने स्कूलों का चयन Choice filling 9 जनवरी तक कर लें। यह आदेश आज दिनांक 7 जनवरी को लोक शिक्षण संचालनालय भोपाल ने जारी किया है। सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को इस आदेश के माध्यम से सी एम राईज विद्यालयों हेतु शिक्षक चयन परीक्षा में सम्मिलित शिक्षकों द्वारा विद्यालय विकल्प का चयन (Choice filling) करने के संबध में निर्देशित किया गया है।

cm rise school choice filling : आदेश में कहा गया है कि सी एम राइज विद्यालयों के लिये प्रदेश के शासकीय विद्यालयों मे कार्यरत नियमित शिक्षकों से आवेदन आमंत्रित किये गये थे। आवेदन के समय शिक्षकों से विकासखण्ड की Choice ली गई थी। स्कूलों की फाइनल सूची के आधार पर संबंधित आवेदक शिक्षकों जो परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, ऐसे सभी शिक्षको द्वारा विद्यालयों के चयन हेतु Choice filling दिनांक 09.01.2022 तक विमर्श पोर्टल पर अनिवार्यतः कराये जाने हेतु जिले अन्तर्गत विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों को सूचित करने हेतु कहा गया है। उक्त दिनांक तक Choice filling न करने वाले शिक्षकों की पोस्टिंग चयनित होने की स्थिति में अन्य किसी भी संस्था मे की जा सकेंगी। 


Post a Comment

Please do not enter any spam links in the comments box.

Previous Post Next Post