Raisen Collector ने छात्रा भावना को किया सम्मानित, Online Study के लिए प्रदान किया Tab

 

Raisen Collector ने छात्रा भावना को किया सम्मानित, Online Study के लिए प्रदान किया Tab
Raisen Collector ने छात्रा भावना को किया सम्मानित


श्रीराम सेन सिलवानी


Raisen News : PM Narendra Modi ने Mann ki baat में रायसेन जिले की सुल्तानपुर तहसील के ग्राम चौरा कमरौरा निवासी 10वीं की छात्रा भावना सिरशाम के पोस्टकार्ड का उल्लेख किया गया। 


Raisen Collector Arvind Dubey ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में छात्रा भावना सिरशाम को सम्मानित किया। साथ ही भावना की मॉ को भी सम्मानित किया। कलेक्टर श्री दुबे ने भावना को टैब भी प्रदान किया, जिससे कि ऑनलाइन स्टडी में सुविधा हो सके। उन्होंने कहा कि भावना ने माता-पिता के साथ ही जिले का भी नाम रौशन किया है। 


Azadi ka Amrut Mahotsav के तहत देश भर से लगभग एक करोड़ से अधिक पोस्टकार्ड प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंचे थे। इनमें से 75 पोस्टकार्ड का चयन हुआ है, जिनमें भावना सिरशाम का पोस्टकार्ड भी शामिल है। भावना सिरशाम, रानी दुर्गावती छात्रावास रायसेन में कक्षा 10वीं में अध्यनरत है। 



भावना ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को मन की बात कार्यक्रम में पोस्टकार्ड लिखकर बाल बलिदानी शरिश कुमार के विषय में उनके राष्ट्र के प्रति अगाध प्रेम और भावनाओं को उजागर करते हुए उनके बलिदान का उल्लेख किया। भावना द्वारा पोस्टकार्ड में तिरंगे की आउट लाइन की सजावट ने भी प्रधानमंत्री का ध्यान आकर्षित किया।

Post a Comment

Please do not enter any spam links in the comments box.

Previous Post Next Post