Silwani News : उपाध्याय जी की पुण्य स्मृति में समर्पण दिवस मनाया

 

Silwani News : उपाध्याय जी की पुण्य स्मृति में समर्पण दिवस मनाया

#PanditDeendayalUpadhyay की पुण्य स्मृति में समर्पण दिवस मनाया

श्रीराम सेन सिलवानी

Silwani News : आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) मंडल सिलवानी (Silwani) की बैठक स्थानीय मार्केटिंग सोसाइटी में मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला की अध्यक्षता में आहूत की गई जिसमें भारतीय जन उसता पार्टी के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी #PanditDeendayalUpadhyay की पुण्य स्मृति को समर्पण दिवस के रूप में मनाया गया। सर्वप्रथम मां सरस्वती एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय (Pandit Deendayal Upadhyay) जी पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया गया


जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पंडित जी के जीवन पर प्रकाश डाला। सर्वप्रथम पंडित ओंकार प्रसाद जी शर्मा, संजय मस्ताना जी शिवपाल सिंह राजपूत जी एवं मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला जी ने संबोधित किया कार्यक्रम का संचालन संजू बनारसी द्वारा किया गया। 


बैठक को संबोधित करते हुए मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला जी ने कहा कि आज हम सभी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर एकत्रित हुए हैं। आज  समर्पण निधि का कार्यक्रम है जिसमें पार्टी के नियम अनुसार प्रत्येक कार्यकर्ता के द्वारा पार्टी को अपनी इच्छा अनुसार धनराशि समर्पित की जाती है। जिससे कि पार्टी अपना संचालन करती है जैसा कि हम सभी आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जयंती पर एकत्रित होकर समर्पण निधि का कार्यक्रम करेंगे। 



आज प्रत्येक कार्यकर्ता के संगठन एवं मेहनत की वजह है कि हम मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में अपनी सरकार बना पाए एवं केंद्र में भी आज हमारी सरकार है भाजपा में सबसे मजबूत और सबसे ताकतवर अगर कोई व्यक्ति होता है तो वह एक आम कार्यकर्ता होता है। 


यहां पर व्यक्ति विशेष की बात नहीं की जा सकती यहां हर कार्यकर्ता ही अपने आप में विधायक का पद मान सम्मान रखता है यहां सभी को एक समानता के साथ रखा गया। आप सभी आज इस कार्यक्रम में उपस्थित हुए सभी के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।



बैठक में धर्मदास चढ़ार तुलसी यादव, संजू सैन, जहूर मंसूरी लखन चंदेल ,मंडल उपाध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे दीपेश जैन बृज मोहन कुशवाहा जी उषा पुर से भगवत शरण साहू साईं खेड़ा , सिमरिया से शिवपाल सिंह जी राजपूत गोपाल राजपूत भी मौजूद रहे।

Post a Comment

Please do not enter any spam links in the comments box.

Previous Post Next Post